Loading...
Health Tips

सेक्स से जुड़े 5 मिथ, जो हर किसी को पता होना चाहिए

भारत सहित दुनिया भर में सेक्स एजुकेशन को लेकर लोगो को जागरूक किया जा रहा है. ये युवाओ के लिए बेहद ही ज़रूरी है. सेक्स एजुकेशन के आभाव के चलते युवाओ को कई सेक्स समस्याओ का सामना करना पड़ता है. इसी सिलसिले में आज हम आपको सेक्स जुड़े कुछ भ्रम के बारे में बताने जा रहे है. जो झूठ से ज्यादा कुछ नहीं है.

Loading...
Loading...

प्रेग्नेंसट के दौरान नहीं कर सकते सेक्स: महिलाओ के गर्भवती होने के बाद भी सेक्स सम्बन्ध बनाये जा सकते है लेकिन एक सिमित अवधि तक. उसके बाद सेक्स सम्बन्ध बनान बिलकुल भी सुरक्षित नहीं होता है.

loading...

खान-पान का सेक्‍स लाइफ पर असर: जी हाँ खानपान का आपकी सेक्स लाइफ पर काफी प्रभाव पड़ता है. इसी वजह से अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाये रखने के लिए संतुलित और पोष्टिक आहार लेना चाहिए.

सेक्स पॉवर बढ़ाने वाली दवाइयां: लोग धड़ल्ले से सेक्स पोर बढ़ाने वाले मेडिसिन्स का इस्तेमाल करते है. ये बेड पर तो आपकी परफॉरमेंस को बढ़ा देती है. लेकिन इनके साइड इफेक्ट्स काफी भयानक होते है.

loading...

शीघ्रपतन: शीघ्रपतन कोई बीमारी नहीं है. प्रीमेच्‍योर इजैकुलेशन कहते है. जो जो तनाव या असहज परिस्थितियों में भी सेक्स करने से हो सकता है.

साइज: सेक्स के दौरान पुरुष के लिंग का साइज बिलकुल मेटर नहीं करता है. याद रखे की आपकी पार्टनर की संतुष्टि केवल फोरेप्ले और आपके पैशनेट प्यार से ही पूरी होगी.

 

loading...

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
Close