Loading...
Beauty Tips

7 टिप्स जो होंठों को शाइनिंग और मुलायम रखते है

अाखों को खूबसूरत दिखाने के लिए तो हम अाईलाइनर का इस्तेमाल करते हैं लेकिन अाखों के बाद बात होठों पर अाती हैं। होठों की बनावट अापके चेहरे की सुंदरता को अौर बढ़ा देते हैं अौर अापको एट्रैक्टिव लुक देते हैं। एक रिसर्च के मुताबिक भरे अौर मोटे लिप्स अापको एक यंग लुक देते हैं लेकिन यह भी जरूरी नही की हर किसी के चेहरे पर मोटे लिप्स ही अच्छे लगे। इसलिए अाप मेकअप का सहारा लेकर अपने होठों को अलग ही लुक दे सकती हैं।

Loading...
Loading...

1. अगर अाप लिप्स को भरा हुआ दिखाना चाहती हैं तो आप लिपस्टिक और लिप ग्लॉसेज की मदद ले सकती हैं। क्रीमी टेक्स्चर लिपस्टिक होंठों को एक्स्ट्रा लेयर देती है।

loading...

2. लिपस्टिक लगाते समय होठों पर ग्लॉस या लिपस्टिक का एक कोट लगाने के बाद इसे दोबारा फिर से लगाएं।

3. लिप कलर लगाने से पहले एक्सफोलिएशन जरूर लगाए ताकि होंठ शाइनिंग और मुलायम रहें। अापको मार्किट में अासानी से सएक्सफोलिएटिंग लिप स्क्रब मिल जाएगा।

loading...

4. लिपस्टिक लगाने से पहले कॉस्मेटिक पाउडर होंठ पर लगाएं और फिर लिपकलर लगाएं। इसके बाद टिश्यू पेपर से होंठों को हल्के हाथों से थपथपाने के बाद दुबारा से लिपस्टिक का एक कोट लगाएं।

5. अगर अापकी स्किन व्हीटिश है तो मीडियम टोंस के लिपकलर जैसे पिंक, बेज, पेल पीच और ऑरेंज शेड्स को चुनें। यह अापकी के लिए परफेक्ट रहेते हैं।

6. अापके बालों अौर त्वचा का रंग डार्क है तो डीप टोंस जैसे मैरून, फूशिया, डार्क चॉकलेट, प्लम, वाइन व रूबी कलर की लिपस्टिक लगाए।

7. ऑलिव टोंड स्किन के लिए वॉयलेट और पेल लैवेंडर कलर अच्छे रहते हैं।

यह भी पढ़ें: पार्टनर को खुश रखने की बातें
कृपया इस पोस्ट फेसबुक और व्हाट्सप्प पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ?????

loading...

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
Close