कामसूत्र जैसे सेक्स ग्रन्थ में सेक्स सुख पाने के लिए सेक्स से पहले कुछ ख़ास तैयारियों का जिक्र किया गया है. जिनकी मदद से आपको सेक्स सुख पाने में आसानी होगी. साथ ही बेहतर सेक्स का भी अनुभव होगा. तो चलिए आपको भी बताते है कामसूत्र में बताये गए सेक्स से पहले की कुछ तैयारियों को, जो आपके सेक्स सुख को और बढ़ा देंगी.

– अपने पार्टनर के साथ अंतरंग लम्हो का मज़ा लेने के लिए. सबसे पहले अपने अंडरआर्मस को साफ़ कर लीजिये. क्यूंकि पुरुषो को महिलाओ के क्लीन अंडरआर्मस काफी आकर्षित करते है.

– अंडरआर्मस के बाद अब अपने हाथ, पैर और दूसरी अन्य जगहों से बालो को पूरी तरह हटा ले. याद रखे पुरुषो को आपकी त्वचा पर बाल बिलकुल पसंद नहीं होते है. इसके लिए वैक्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

– दिनभर की धूल-मिटटी के चलते आपके चेहरे पर गन्दगी की एक लेयर चढ़ जाती है. जिसे फेस पैक की मदद से निकालता जा सकता है. सेक्स के दौरान जब आप अपने पार्टनर के करीब जाएँगी तब आपका चेहरा चमकदार दिखना चाहिए.

– सेक्स के दौरान आपके लंबे-घने बाल अहम किरदार निभाते है. इसलिए सेक्स से पहले अपने बालो को धो कर उन्हें अच्छी तरह संवार ले. ताकि आपका पार्टनर आपकी तरफ तेज़ी से आकर्षित हो.

– अपने सेक्स एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए आप अपने पार्टनर की पसंद की लॉन्जरी का चयन कर सकती है. पुरुषो को महिलाओ की Sexy लॉन्जरी काफी आकर्षित करती है.

– वेसे तो सेक्स में श्रृंगार का कोई काम नहीं. लेकिन ये आपके पार्टनर को आपकी तरफ आकर्षित कर उनके सेक्स मूड को बूस्ट करेगा. इसी वजह सेक्स के पहले मेकअप ज़रूरी है. ये आपकी सुंदरता में निखार लाकर आपके सेक्स पलो को रोमांचित कर देगा.

– सबसे अहम, सभी तैयारी के बाद सेक्स में अपने पार्टनर का पूरा सहयोग के. अन्यथा आपकी सारी मेहनत पर पानी फिर सकता है. बेहतर सेक्स के लिए दोनों ही पार्टनर का एक दुसरे को सहयोग करना काफी आवश्यक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here