हर आदमी के जीवन में कभी ना कभी वो पल आ ही जाता है जिससे हर वह घबराता है। और वो पल होता है, जब पार्टनर को संतुष्ट किये बिना ही पुरुष स्खलित हो जाता है । अधिकतर यह परेशानी अपने आप ही सही हो जाती है लेकिन यदि शीघ्रपतन का यह सिलसिला ज्यादा दिनो तक चलता ही रहे तो चिंता होना स्वाभाविक ही है। इस समस्या के समाधान के लिये बहुत से प्रयोग और नुस्खे आपको बहुत सी जगह आपको मिल जाते हैं परन्तु क्या उनसे सच में सही समाधान हो पाता है ? शायद नही । लेकिन इस पोस्ट में दिया जा रहा यह प्रयोग बहुत से लोगो पर आजमाया हुआ और बहुत ही सटीक समाधान है ।
इस प्रयोग के लिये आपको निम्नलिखित सामग्रियों की जरूरत पड़ेगी :-

इलायची दूध Cardamom Milk
इलायची दूध Cardamom Milk

Increase Stamina In Bed In Hindi Recipe

1 :- गाय का दूध
2 :- बादाम
3 :- सौंठ ( सूखी अदरक ) का पाउडर
4 :- छोटी इलायची का पाउडर
5 :- असली केसर

प्रयोग विधी :- 10 गिरियॉ बादाम की लेकर रात भर के लिये एक कटोरी साफ पानी में भिगो दें । अगले दिन सुबह इन बादाम की गिरियों का छिलका उतार लें और इनको सिल-बट्टे पर पीसकर चटनी सी बना लें । 200 ग्राम गाय का दूध लें और ये पिसी हुयी बादाम की गिरियॉ डालकर थोड़ा सा गर्म कर लें । जब पीने लायक गर्म हो जाये तो इस दूध में एक चुटकी इलायची पाउडर और एक चुटकी असली केसर मिलाकर अच्छे से चला लें । दूध को मीठा करने के लिये मिश्री अथवा देशी खाण्ड का प्रयोग करें ।

 

सेवन विधी :- यह तैयार दूध रोज सुबह एक बार ही पीना पर्याप्त है । यह दस दिन लगातार सेवन करने से ही अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर देता है । स्वस्थ लोग भी इसका सेवन करके असीम ताकत को प्राप्त कर सकते हैं । कितने भी दिनो तक सेवन किया जा सकता है । ध्यान रखने वाली बात है कि दूध देशी गाय का ही लेना है और केसर भी असली ही होना चाहिये ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here