हमारी किडनी एक बेहतरीन फिल्टर हैं जो सालों से हमारे खून की गंदगी को साफ़ करने का काम क रती हैं मगर हर फिल्टर की तरह इसको भी साफ़ करने की जरूरत हैं ताकि ये और भी अच्छा काम करें।
आज हम आपको बता रहे हैं इसकी सफाई के बारे में और वह भी सिर्फ 5 रुपये में।
● एक मुट्ठी भर धनिया लीजिए इसको छोटे छोटे टुकड़ों में काट लें और अच्छी तरह धुलाई कर लें । फिर एक बर्तन में १ लीटर पानी डाल कर इन टुकड़ों को डाल दे, 10 मिनट तक धीमी आँच पर पकने दे, बस अब इसको छान लें और ठंडा होने दो अब इस ड्रिंक को हर रोज़ एक गिलास खाली पेट पिएँ। आप देखेंगे के आपके पेशाब के साथ सारी गंदगी बाहर आ रही हैं।
》NOTE : – इसके साथ थोड़ी से अजवायन डाल लें तो सोने पे सुहागा हो जाए।
अब समझ आया कि हमारी माँ अक्सर धनिये की चटनी क्यों बनाती थी और हम आज उनको old fashion कहते हैं।
》Treatment of Cancer :-
दोस्तो अगर आपके आसपास या किसी भी परिचित या अपरिचित को केंसर हो किसी भी प्रकार का तो आप उस मरीज के घर पर जाये ओर उसके परिवार या खुद मरीज को समझाये की उसकी जो भी दवाएं केंसर की चल रही हे चलने दे ओर वह साथ मे शीशम के पेड के पत्तों का ज्युस भी दस से पंद्रह दिनों तक लेवें ओर उसके बाद शीशम के पत्ते को चबाना हर रोज शुरू करें देखते देखते ही आपको केंसर के मरीज के अंदर शानदार बदलाव आने दिखने लगे गे ओर यह बिमारी खत्म होजाती है दोस्तों आपका ओर मेरा छोटा सा प्रचार किसी के भी परिवार मे वापिस खुशियां ला सकता हे तो प्लीज यह काम आप आज से शुरु करे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here