क्या आपको पता है दोस्तों प्यार और सेक्स को एक-दूसरे का पूरक माना जाता है, लेकिन एक्सपर्ट्स की सुनी जाये तो उनका कहना है की प्यार के लिए सेक्स जरूरी नही होता |ऐसे में अगर आपका भी पार्टनर आपसे प्यार के नाम पर SEX की नाजायज मांग करता है तो आपको इन बिंदुओं पर विचार करने की आवश्यकता है—kya apka partner bhi apse pyar vo magta hai

भावनाओ  को समझो वही रखती है आपके लिए मायने-kya apka partner bhi apse pyar vo magta hai

प्यार जैसे खूबसूरत रिस्तो के अहसास का फीलिंग शारीर के टच से नही बल्कि दिल के टच से होती है। इसलिए दोस्तों जितना हो सके एक दूसरे को टाइम दें उन्हें जानने समझने का मौका दें। बाकी बातें शादी के बाद की जा सकती हैं।

आकर्षण को बरकरार बना कर रखे-kya apka partner bhi apse pyar vo magta hai

अगर किसी पार्टनर के बीच सेक्स नहीं होता है तो इसका अर्थ है कि आपका आकर्षण उऩके प्रति बना रहेगा,आपको उनके प्रति काफी ज्यादा प्यार बरकरार रहेगा | इसके बावजूद अगर आपका पार्टनर आपसे sex करने की जिद करता है तो उसे समझाएं कि इसके लिए शादी के बाद उसकी पूरी लाइफ पड़ी है।

शादी से पहले सेक्स न करे  -kya apka partner bhi apse pyar vo magta hai

अगर आपके प्रेमी ने आपके साथ आपको काफी फोर्स करके सेक्सुअल रिलेशन बना लेता है तो बाद में उसके सारी बोलने का कोई मतलब नहीं रह जाता है। क्योकि जो होना था वह हो तो चुका होता है। इसलिए जब तक शादी न हो, तब तक सेक्स के लिए ना बोलते रहें।kya apka partner bhi apse pyar vo magta hai

उत्सुकता बनी रहेगी-kya apka partner bhi apse pyar vo magta hai

अगर शादी से पहले सेक्स संबंध नहीं बनता है ये तो जाहिर सी बात है की दोनों पार्टनर में एक दुसरे के प्रति उत्सुकता बनी रहेगी। बाकी शादी और हनीमुन के दिन जो होगा वह आपके लिए सबसे बेहतर अनुभव होगा। यकीन मानिए।

सेक्स को ना कहें-kya apka partner bhi apse pyar vo magta hai

हालांकि सेक्स से रोग होने के चांसेस कम होते हैं लेकिन अगर आपके पार्टनर में कुछ कमी है तो आप फिर बाद में उसे दूर नहीं कर सकते हैं। इसलिए शादी से पहले सेक्स को ना कहें तो बेहतर है। .

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here