Loading...
Fitness Times

सुपरनोवा कामसूत्र यौन क्रिया की स्थिति

सुपर नोवा स्थिति यौन क्रिया के लिए एक उचित स्थिति से कला का रूप के अधिक है. यह शीर्ष स्थान पर औरत है लेकिन बजाय पुरुष साथी के बिस्तर पर उसकी पीठ पर झूठ बोल रही है कि अंतर के साथ, श्रोणि क्षेत्र के लिए केवल अपने निचले शरीर को बिस्तर पर है और उसके ऊपरी शरीर उसके सिर और कंधे को छू साथ वापस reclined है मंजिल. इस स्थिति पुरुष साथी के पक्ष में लचीलापन और शक्ति का बड़ा सौदा की आवश्यकता है. स्थिति आदमी एक कट्टर जैसे कुछ योग तकनीक और तुला पीछे की ओर प्रदर्शन कर रहा है कि एक भ्रम देता है. महिला के अंदर अपने लिंग के साथ पुरुष पर बैठने के लिए है और पुरुष धड़ बाहर उसके दोनों पैर पैर बिस्तर पर लगाए रहते हैं. Thrusting की पूर्ण जिम्मेदारी वह नीचे ऊपर उछल और द्वारा या उसके समकक्ष पुरुष से अधिक बैठने से करता है जो उसके साथ रहता है. इस स्थिति बिस्तर के किनारे पर किया जाता है और स्थिति सुपर तकनीकी और तंत्रिका wrecking है.

Loading...
Loading...

सुपरनोवा यौन क्रिया की स्थिति की व्याख्या की
वह अपने forearms की मदद से जमीन को छू रहा है कि इतना सुपर तकनीकी स्थिति में इस तरह की प्राप्त करने के लिए, समकक्ष पुरुष श्रोणि क्षेत्र से नीचे अपने शरीर के साथ बिस्तर के किनारे पर उसकी पीठ के नीचे झूठ किनारे से नीचे लटक रही है. उसके पैर फैलाया साथ श्रोणि क्षेत्र बिस्तर के प्रकार के किनारे पर है, जबकि सिर और पुरुष के कंधों जमीन को छूने. अब महिला साथी के straddles एक फूहड़ स्थिति में अपने crotch पर कर रहे हैं, उसे तुला पुरुष के शरीर के बाहर घुटनों और पैरों बिस्तर पर फ्लैट लगाए. अब वह उसे की चोटी पर है कि, वह बैठने और नीचे से thrusting शुरू कर सकते हैं. वह भी प्रवेश के कोण और गहराई को बदलने के लिए आगे या पीछे की ओर झुक सकते हैं. पुरुष साथी इस स्थिति में व्यावहारिक रूप से स्थिर है.

loading...

कैसे यह अधिकतम संतुष्टि सुनिश्चित करता है?
आदमी लचीलेपन के महान डिग्री की आवश्यकता है जिसमें यह स्थिति बेहद तकनीकी है. यह शीर्ष स्थान पर औरत है, तो महिला बहुत ज्यादा इस स्थान प्राप्त है. इस वजह से यह स्थिति में हासिल की विभिन्न कोणों को, महिला जल्दी चरमोत्कर्ष को प्राप्त करते हैं. महिला भी उसके भगशेफ रगड़ से उत्तेजना का स्तर बढ़ा सकते हैं. पुरुष साथी भी कारण बनाया ठेठ कोण करने के लिए इस स्थिति के दौरान चरमोत्कर्ष को प्राप्त कर सकते हैं.
सावधानियों, अगर किसी भी सके ऊपरी शरीर क्षेत्र बिस्तर के किनारे से काट दिया जाता है के रूप में पुरुष साथी इस स्थिति के दौरान अत्यंत सावधानी रखना चाहिए. इस स्थिति में, सिर दर्द पैदा कर सकता है पुरुष का सिर क्षेत्र की ओर रक्त के प्रवाह में वृद्धि हुई. पुरुष साथी उचित संतुलन बनाए रखता है, तो वह भी उसके सिर और गर्दन को चोट कर सकते हैं. इसके अलावा, इस स्थिति में उनकी अन्यजातियों पर तनाव पैदा कर सकता है. महिला इस स्थिति में आरामदायक है

loading...
loading...

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
Close