Loading...
News

भारत की आँखों में धुल झोंकर पाकिस्तानी सेना को कई सालों से सहायता कर रहा था ये मशहूर क्रिकेटर…

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है और ये तनाव सिर्फ पाकिस्तान की शर्मनाक हरकतों को लेकर बढ़ रहा है. इसमें कोई दोहराए नहीं है कि चीन के स्पॉट को लेकर पाकिस्तान भारत पर अपनी मनमानी कर रहा है. लेकिन शायद भूल रहा है, कि इस बार भारत अकेला नहीं है बल्कि उसके साथ दुनिया का सबसे शक्तिशाली माने जाने वाले देश अमेरिका का पूरा समर्थन प्राप्त है. जिसका नजारा पाकिस्तान ने अनंतनाग में श्र्धुलों पर हुए आतंकी हमले के बाद देख ही लिया होगा. लेकिन शर्म की बात तो ये है, कि इतनी चेतावनी के बाद भी पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.

Loading...
Loading...

लेकिन हालहि में जो हैरतअंगेज मामला सामने आया है उसके बाद आपका भी खून खोल उठेगा.भारत का सम्मान और प्यार करने वालों के दिल को बहुत बड़ी ठेस पहुंचेगी. आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी “जिस थाली में खाया उसी में छेद किया” ऐसा ही कुछ किया एक भारत के मशहूर माने जाने वाले एक इस क्रिकेटर ने जिसने पूरी भारतीय टीम के   दामन पर दाग लगा दिया है.

loading...

सेना के बलिदान को किया नजर-अंदाज 

एक तरफ जहाँ सीमा पर हमारे वीर जवान देश की रक्षा करते हुए बलिदान दे रहें है. वही इस मामले ने पुरे भारत को रेप्रेसेंट करने वाले इस क्रिकेटर ने पुरे देश को शर्मशार करके रख दिया हैं. जहाँ भारत के जवानों की हत्या करने वाले बुरहान वानी को पाकिस्तान में शहीद घोषित किया जा रहा है. जहाँ इंडियन आर्मी के सेनिकों और हिंदुयों की हत्या करने वालों को वीर योद्धा बताया जा रहा है. और अभी तक ये भी नहीं पता चला है कि कुलभूषण जादव अभी जिन्दा भी है या नहीं जहाँ दाऊद जैसे हत्यारों को खुलेआम अपने पल्लू में छुपाया जाता है, वहीँ ये क्रिकेटर सेना के खून के बलिदान को भूलकर ख़ुशी की शहनाई बजा रहा है.

loading...

पाकिस्तानी संस्था की सहायता के लिए विराट ने बेचा अपना ईमान 

आइए आपको बताते है कि ये प्यार और मोहब्बत की शहनाई कौन बजा रहा है. ये क्रिकेटर कोई और नहीं भारत के सबसे बड़े और चर्चित और लोगों के द्वारा बनाए गए और कुछ नामचीन सितारों में से एक विराट कोहली है. ये वहीं विराट कोहली है, जिसे अपने सिवाए कुछ भी नहीं दिखाई देता है फिर चाहे वो भारत का अच्छा हो या बुरा, जिसने आज तक जवानों के बलिदान की तरह मुहं उठाकर भी नहीं देखा होगा. जिस विराट को भारत ने एक नई पहचान दी वही विराट आज भारत से गद्दारी करके दुनिया के सबसे झगड़ालू और विवादित माने जाने वाले क्रिकेटर शहीद अफरीदी के फाउंडेशन और एक इवेंट को सफल बनाने के लिए अपना ईमान बेचकर “साईन किया गया बैट प्यार भरे उपहार” भेज रहें हैं.

गिफ्ट के बाद ख़ुफ़िया जानकारी के लीक होने का खतरा 

ये बात यहीं पर आकर नहीं रुकती, बल्कि विराट अफरीदी के चल रहे कार्य की दिल से सराहना भी कर रहे है और हर संभव सहायता करने का भी भरोसा दिला रहे है. हम ऐसे क्रिकेटर को भारत में कैसे रहने दे सकते है जो भारत पर बिना किसी कारण आतंकी हमले कराने वाले देश पकिस्तान का साथ दे रहा है. आज विराट पाकिस्तान तोहफे भेज रहें है कल को क्या पता भारत की ख़ुफ़िया जानकारी भेद दे जिसके कारण भारत के प्रेमियों को मुसीबत का सामना करना पड़े.

ट्विट के जरिए ने दी बधाई

विराट और शाहिद अफरीदी ट्विटर अकाउंट के जरिए को ट्विट करके एक दुसरे को तोहफे भेजकर बधाइयाँ दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरह पाकिस्तान की तरफ से होने वाली गोलीबारी का भारतीय जवान मुहंतोड़ जबाब दे रहें हैं. लेकिन इसको लेकर विराट को क्या पड़ी है. विराट को सिर्फ अपने  आप की पड़ी है क्योंकि अगर वह देश से प्यार करते तो ऐसा करने की तो दूर इसके बारे में सोचते भी नहीं. क्योंकि भारतीय जवानों के बलिदान को बॉलीवुड के   बड़े बड़े और मशहूर    अभिनेताओं ने अपने दिल में बसा के रखा हुआ है.

सुरक्षा एजेंसियों पर बड़ा सवाल

सवाल ये खड़ा होता है कि जब पाकिस्तान से किसी भी व्यक्ति को कोई मिस कॉल भी आ जाये तो सुरक्षा एजेंसियां उसकी जाँच करने में दिन रात एक कर देती है. लेकिन जब खुलेआम पूरी दुनिया को दिखा  कर दिया जाने वाले उपहार को लेकर आखिर सुरक्षा एजेंसियां क्यों कोई कदम नहीं उठा रहीं है. आखिर कहा है वो लोग जो भारत से बेइंतिहा प्यार करते  है जिसने विराट को भारत का सबसे मेधावी  क्रिकेटर और एक्टर बनाया था.

loading...

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
Close