Loading...
Health Tips

पति के सो जाने के बाद पत्नी करती थी ऐसा घिनोना काम, जिसे देखकर हो जायेंगे आप पानी- पानी

शादी सिर्फ दो परिवारों का मिलन ही नही होता बल्कि दो दिलों का मिलन होता है. शादी को लेकर हर किसी कि कुछ न कुछ खास अरमान होते है. पति पत्नी का ये अटूट बंधन होता है खासकर लडकियाँ के लिए तो शादी बहुत हीओ खास होती है शादी एक बहुत ही पवित्र रिश्ता होता है लेकिन एक महिला ने इस पवित्र रिश्ते कि इस कदर बदनाम कर दिया है कि कोई सोच भी नही सकता. अब एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे है जो अपने पति के सोने के बाद ऐसा गन्दा काम करती है ऐसा आप सोच भी नही सकते.

Loading...
Loading...

loading...

 

आपको बता दे कि अपनी शादी कि पहली ही रात ये महिला एक बहुत बड़े गंदे काम को अंजाम दे देती है.किसी महिला कि इतनी हिम्मत नही होता कि वो इतनी देर रात को घर से अकेली निकल सकें, लेकिन इस महिला ने अपने पति को रात को सोता छोड़कर ये महिला घर का कीमती सामान लेकर घर से फरार हो जाती. ये सब अपराध अकेली महिला का नही था . इसके साथ एक और महिला थी इन दोनों ने मिलकर इस काम को अंजाम दिया है ये दोनों महिलाये कभी एक आप को मामी बताती थी और दूसरी भांजी. तो कभी क्या बताती थी. ये ऐसा कर लोगों को पागल बनती थी.

loading...

ये सब बडनगर के निवासी दिनेश प्रजापत के साथ हुई. बताया कि उन्होंने चिंतामन मंदिर में दोनों ने शादी की थी. इसके सतह साथ ही दुल्हन के पिता ने इसके खिलाफ धोखधड़ी का केस भी दर्ज कराया. ये दोनों महिलओं ने सहदी की पहली रात ही घर का सारा सामान लेकर फरार ही गयी. ऐसा इसलिए होता था कि ये महिला दिखने में बहुत सुंदर थी तो हर कोई इनके जाल में फंस जाते थे

Free health ayurvedic health tips call or whatsaap on-: 9654860649

हमारे फेसबुक ग्रुप को भी नीचे दिए लिंक को क्लिक कर के ज्वाइन करेंhttps://www.facebook.com/groups/dietbus

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें और पुरुषों से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें App Free Ayurvedic Tips in Hindi 

loading...

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
Close